You are currently viewing जालंधर लिटरेरी फोरम ने भगत सिंह के जीवन और विचारधारा पर शुरु किया पुस्तकों के वितरण का कार्यक्रम

जालंधर लिटरेरी फोरम ने भगत सिंह के जीवन और विचारधारा पर शुरु किया पुस्तकों के वितरण का कार्यक्रम

जालंधर: शहीद-ए-आजम भगत सिंह के जन्मदिन के अवसर (28 सितंबर) को लेकर स्वर्गीय श्री हरदलिप ओबेरॉय जी की स्मृति में ओबेरॉय इलेक्ट्रोमेक प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से जालंधर लिटरेरी फोरम ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह के जीवन और विचारधारा पर पुस्तकों के वितरण का अपना कार्यक्रम शुरू किया है।

फोरम के संयोजक एडवोकेट नवजोत सिंह ने बताया कि फोरम के पदाधिकारियों ने बस स्टैंड जालंधर में भगत सिंह जी की प्रतिमा पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और वहां विनीत ओबेरॉय एमडी ओबेरॉय इलेक्ट्रोमेक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा वितरण की शुरुआत की गई।

सबसे पहले प्रमुख सामाजिक सेवक और प्रमुख नागरिक सुरिंदर मोहन गुप्ता, श्री जतिंदर शर्मा और सरदार दर्शन सिंह एडवोकेट पूर्व पार्षद को पुस्तकें भेंट की गई और उनका आशीर्वाद लिया गया। फिर गुरु नानक देव जिला पुस्तकालय, जालंधर में पाठकों और प्रशासकों को किताबें वितरित की गईं और भेंट की गईं।

फोरम के मुख्य संरक्षक अमित सिंह संधा ने बताया कि वितरण का कार्यक्रम 28 सितंबर 2023 तक जारी रहेगा। प्रोजेक्ट डायरेक्टर अधिवक्ता दीपक कुमार ने कहा कि तीन तरह की किताबें हैं, एक बच्चों के लिए चित्रों के साथ, एक बिपिन चंद्रा द्वारा लिखी और तीसरी नियमित पुस्तक पाठकों के लिए अनूठी किताब है। पुस्तकों को पढ़ने और उनकी एक प्रति प्राप्त करने में रुचि रखने वाले पाठक परियोजना निदेशक दीपक कुमार या बिक्रमजीत सिंह से संपर्क कर सकते हैं।

वरिष्ठ पत्रकार श्री राकेश शांतिदूत ने ओबेरॉय एलेट्रोमेक प्राइवेट लिमिटेड के योगदान और पिछले 3 वर्षों से इस कार्यक्रम को प्रायोजित करने की सराहना की। इस अवसर पर दीपक कपूर, अधिवक्ता तेजिंदर सिंह, सुरजीत सिंह राणा, परवीन चोपड़ा,रमेश कुमार, रंजीत कुमार मानव खुराना, रिशु मौदगिल, तिवारी और अन्य उपस्थित थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

Jalandhar Literary Forum started the program of distribution of books on the life and ideology of Bhagat Singh