You are currently viewing जालंधरः फ्रैंको मुलक्कल को एक और झटका, कोरोना रिपोर्ट आई Positive, बिशप हाउस में हड़कंप

जालंधरः फ्रैंको मुलक्कल को एक और झटका, कोरोना रिपोर्ट आई Positive, बिशप हाउस में हड़कंप

 

नई दिल्लीः केरल हाईकोर्ट द्वारा सोमवार को नन के साथ दुष्कर्म के आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए जाने के बाद मंगलवार को उसे एक और झटका लगा है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण की जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। इसके बाद जालंधर स्थित बिशप हाउस में हड़कंप मच गया है। वहां रहने वाले लोगों तथा उनके करीबी दर्जनों लोगों के सिर पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। मुलक्कल के PRO फादर पीटर ने भी बताया है कि वर्तमान में बिशप की तबीयत ज्यादा अच्छी नहीं है और वह यात्रा करने में सक्षम नहीं है।

 

इससे पहले सोमवार को केरल हाईकोर्ट ने जालंधर निवासी आरोपी मुलक्कल के कोर्ट में उपस्थित नहीं होने पर उसके पिछले साल मिली जमानत याचिका को खारिज करते हुए उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया था।

 

 

सुनवाई के दौरान उसके वकील ने कहा था कि वह कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के कारण क्वारंटाइन में हैं। ऐसे में वह कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सकते हैं। इसके बाद उसकी जांच कराई गई थी। 

 

 

 

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?