You are currently viewing अंधविश्वास में अंधे पिता ने अपनी ही 10 वर्षीय मासूम बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, तांत्रिक ने बताया था घर में गड़ा है खजाना

अंधविश्वास में अंधे पिता ने अपनी ही 10 वर्षीय मासूम बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, तांत्रिक ने बताया था घर में गड़ा है खजाना

लखनऊ: यूपी के बाराबंकी में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने घर में कथित रूप से गड़े हुए खजाने को खोजने के लिए अपने 10 साल की बेटी पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लड़की का पिता एक तांत्रिक के बहकावे में था और उसकी बातों में आकर उसने इस निर्मम कृत्य को अंजाम दिया। रिपोर्टों के मुताबिक यह घटना बाराबंकी जिले के बादोसराय इलाके की है। यहां खुर्द मऊ गांव का रहने वाला व्यक्ति एक तांत्रिक के वश में आ गया था और उसकी बातों में आकर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक तांत्रिक ने व्यक्ति से कहा था कि उसके घर में खजाना दबा हुआ है और इसका पता लगाने के लिए उसे अपनी बेटी पर तंत्र-मंत्र करना होगा।

 

 

तांत्रिक की इस बात पर लड़की का पिता तैयार हो गया। फिर पिता, तांत्रिक और एक अन्य ने 10 वर्षीय लड़की की बुरी तरीके से पिटाई की। तीनों ने मिलकर लड़की को इतना मारा-पीटा की लड़की की मौत हो गई। लड़की की मां ने जब इसका विरोध किया तो व्यक्ति ने उसकी भी पिटाई की। इसके बाद व्यक्ति ने अपनी बेटी के शव को घर में ही दफना दिया। इस घटना के बारे में जानकारी जब लड़की की नानी को हुई तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने घर में खुदाई कर शव को बाहर निकाला और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के शव पर चोट के निशान मिले।

 

 

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया, ‘आलम नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इलाज के दौरान बेटी को पीटा। इस वजह से पीड़िता की मौत हुई। इसके बाद उसने शव को चुपके से घर में दफना दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और शव को बरामद किया।’ पुलिस अधिकारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले में आगे की जांच की जाएगी।