You are currently viewing पंजाब में बदमाशों के हौसले बुलंद, साइड न देने पर 2 सगे भाईयों को मारी गोलियां

पंजाब में बदमाशों के हौसले बुलंद, साइड न देने पर 2 सगे भाईयों को मारी गोलियां

बटाला: बटाला में मामूली बात को लेकर दो भाइयों पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। गांव कोट मजलिस में रास्ता नहीं मिलने पर गुस्साए बाइक सवार ने दोनों भाइयों को गोली मार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। फिलहाल थाना किला प्रभारी लाल सिंह मामले की जांच कर रहा है। दोनों घायल भाइयों को इलाज के लिए बटाला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

किला लाल सिंह थाना अंतर्गत ग्राम कोट मजलिस निवासी कंवरजीत सिंह व अमरजीत सिंह ने सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि सुबह करीब आठ बजे वे अपने घर से नया माल ला रहे थे। इसी बीच गांव की गली में दो अन्य अज्ञात युवक पीछे से बाइक पर सवार होकर आ गए।

सड़क संकरी होने के कारण वह बाइक को साइड नहीं दे सका। इससे नाराज होकर युवक आगे आया, रास्ता रोक दिया और गाली-गलौज करने लगा। कंवरजीत ने इसका विरोध किया तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान पीछे सड़क पर सामान लेकर लौट रहे अमरजीत भी वहां पहुंच गया और मारपीट हो गई। शोर सुनकर गांव के लोग जुटने लगे तो बाइक सवार एक युवक ने पिस्टल से दो गोलियां चला दीं।

ग्रामीणों ने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने एक बार फिर हवा में फायरिंग की और फरार हो गए। गोली लगने से दोनों भाई घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी लाल सिंह ने बताया कि घायलों के बयान लेने के लिए पुलिस दल को सिविल अस्पताल भेजा गया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

In Punjab, miscreants raised their spirits, 2 brothers shot dead for not giving side