You are currently viewing जालंधर में बेकाबू टिप्पर वाहनों को रौंदते हुए गली में फंसा, लोगों ने भागकर बचाई जान; आरोपी ड्राइवर काबू

जालंधर में बेकाबू टिप्पर वाहनों को रौंदते हुए गली में फंसा, लोगों ने भागकर बचाई जान; आरोपी ड्राइवर काबू

जालंधर: जालंधर के दकोहा इलाके में शनिवार रात एक बेकाबू टिप्पर के कारण हड़कंप मच गया। दरअसल, टिप्पर दकोहा के तंग बाजार से वाहनों को रौंदता हुआ आखिर में एक तंग गली में जा फंसा। टिप्पर ने रास्ते में खड़े कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। लोगों ने टिप्पर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके पर पहुंचे पूर्व पार्षद व आप नेता बलवीर सिंह बिट्टू ने बताया कि टिप्पर जांडू सिंघा की तरफ से आते हुए रास्ते में भी कई नुकसान करता हुआ आया। जब काकी पिंड गुरुद्वारा साहिब के पास पहुंचा तो भीड़ अधिक दिखने पर उसने टिप्पर को गुरुद्वारा साहिब के साथ दकोहा की ओर जाती सड़क की तरफ मोड़ दिया, जो कि एक तंग सड़क है। जहां अक्सर भीड़ देखने को मिलती है।

टिप्पर चालक ने तेज भागने के चक्कर में रास्ते में आते खड़े हुए कई वाहनों को रौंद डाला। बिजली के खंभे तक तोड़ दिए, जिस कारण इलाके की बिजली भी चली गई। इसके बाद सड़क के आखिर में एक तंग गली है, चालक वहां भी नही रुका और उस तंग गली के अंदर टिप्पर जबरन घुसा दिया और वहीं फंस गया।

इस दौरान उसने कई घरों का भी नुकसान कर दिया। अफरा तफरी में लोगों ने इधर उधर भागकर अपनी जान बचाई। मौके पर जमा हुए लोगों ने टिप्पर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिसे दकोहा चौकी पुलिस मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल ले गई है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

In Jalandhar, uncontrolled tipper got stuck in the street trampling vehicles, people saved their lives by running away; Accused driver arrested