You are currently viewing जालंधर में DMA के प्रेस सेक्रेटरी ने लगाई नशा तस्करों के खिलाफ खबर तो पत्रकार पर कर डाला हमला, 7 आरोपियों के खिलाफ थाना रामा मंडी में FIR दर्ज

जालंधर में DMA के प्रेस सेक्रेटरी ने लगाई नशा तस्करों के खिलाफ खबर तो पत्रकार पर कर डाला हमला, 7 आरोपियों के खिलाफ थाना रामा मंडी में FIR दर्ज

-पत्रकार पर दोबारा हो सकता है जानलेवा हमला, पुलिस कमिश्नर पत्रकार की सुरक्षा के लिए उठाए कड़े कदम: DMA

जालंधर: थाना रामा मंडी की पुलिस ने उजाला केसरी समाचार पत्र के मुख्य संपादक व डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के जिला प्रैस सचिव नीरज जिंदल गोल्डी पर कातिलाना हमला कर लूट करने वालों के खिलाफ एफ. आई. आर नंबर 163 दर्ज किया गया है।

इस एफ. आई. आर में पुलिस ने 323, 324, 341, 148, 149, 506, 382 IPC के अधीन अमरीक नगर के मुख्य आरोपी साहबी बावा, राजू कश्पय, ललित शर्मा निप्पु, शिवम, विशाल शर्मा, सुदेश शेशा पर अन्य साथियों पर लूटपाट व संगीन धाराओ के तहत हुआ मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी कुछ राजनीतिक नेताओं की शरण लिए हुए है ताकि बच बचाव हो सके।

इस मौके नीरज जिंदल ने आरोप लगाया कि चिट्टे व नशा तस्करों के खिलाफ आवाज बुलंद करने पर उन पर हमला किया गया है क्योकि उन की और से 09-06-2023 को एक समाचार में वार्ड नंबर 56 के अलग अलग मुहल्ले में नशा बेचने वालो के खिलाफ आवाज बुलंद की गयी थी और नशा तस्करों के खिलाफ सिंघम बने थाना रामा मंडी के एस. एच. ओ नवदीप सिंह के कार्य का नशा तस्करों, स्नैचरो. चोरो, एन.डी.पी.एस के तस्करों खिलाफ रिपोर्ट कार्ड पेश किया गया था जिस कारण कातिलानआ हमला कर लूटा गया।

इस बाबत नीरज जिंदल गोल्डी ने कहा कि साहबी व उसके साथियों के पास अवैध हथियार है जो मेरी जान ले सकते है उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री पंजाब सरदार भगवंत सिंह मान, डी.जी.पी पंजाब, पुलिस कमिशनर जालंधर से सुरक्षा की मांग की है।

उन्होंने कहा कि अगर मेरा कोई जान माल का नुक्सान होता है तो उक्त लोग व इनका परिवार जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा मेरे अखबार की आवाज को नशा तस्कर कभी दबा नही सकते इसके लिए चाहे वोह जो मर्जी यत्न कर लें। उन्होंने कहा अब तक नशा तस्कर कई हमले कर चुके है लेकिन मेरी और अखबार की कलम को रोक नही सके।