You are currently viewing पंजाब के बागी नेताओं से मिले हरीश रावत, बोले- कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

पंजाब के बागी नेताओं से मिले हरीश रावत, बोले- कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह तथा प्रदेश अध्यक्ष नवजोतसिंह सिद्धू में जारी घमासान के बीच पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने कहा है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में ही लड़ेगी। सीएम अमरिंदर के खिलाफ बगावती रुख अपनाने वाले चार कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात के बाद रावत ने यह बात कही।

रावत ने कहा कि पंजाब कांग्रेस में सिद्धू तथा कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही तनातनी को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा और इस बारे में वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर उन्हें स्थिति की जानकारी देंगे।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी ने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं का गांधी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पूरा विश्वास है और पार्टी नेतृत्व जो भी कहेगा उसका सभी पालन करेंगे इसलिए उन्हें पूरा भरोसा है कि पार्टी नेता परस्पर मतभेद भुला देंगे और अगले विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर कांग्रेस को फिर सत्ता में लाएंगे।

इस बीच सूत्रों ने बताया कि पार्टी के असंतुष्ट गुट के पांच बड़े नेता मंगलवार को दिल्ली पहुंचे हैं और वे सोनिया गांधी से मिलने का समय मांग रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धू गुट के ये सभी नेता कैप्टन के खिलाफ मोर्चाबंदी करने के लिए दिल्ली मे डटे हैं।

Harish Rawat met the rebel leaders of Punjab, said – will contest the elections under the leadership of Captain Amarinder Singh