You are currently viewing अमृतसर पुलिस को बड़ी कामयाबी, 20 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तस्कर गिरफ्तार

अमृतसर पुलिस को बड़ी कामयाबी, 20 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तस्कर गिरफ्तार

अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी द्वारा नशा रोकने के अभियान में अमृतसर ग्रामीण पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 20 लाख रुपए ड्रग मनी के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति की उम्र 23 साल बताई जा रही है।

गिरोह के दो सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए है। एसपी डी जुगराज सिंह ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान नाथ के खुई गांव निवासी मोहब्बतजीत सिंह के रूप में की है। उन्होंने बताया कि अमृतसर की कृपाल कॉलोनी के जो लोग फरार हो गए, उनकी पहचान कुलजीत सिंह उर्फ ​​शिवा और नाथ के रूप में हुई है। इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस लाइन ग्रामीण में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी जुगराज सिंह ने बताया कि मेहता थाना प्रभारी लवजीत सिंह को सूचना मिली थी कि मुहब्बतजीत सिंह अपने गिरोह के सदस्यों के साथ इनोवा में हेरोइन की आपूर्ति कर ड्रग मनी लेकर साथ जा रहा है। इसी आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इनोवा की तलाशी के दौरान उसके पास से 20 लाख रुपये ड्रग मनी, एक राइफल डबल बैरल, 12 बोर और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि मोहब्बतजीत सिंह से पूछताछ के बाद गुरजीत सिंह गोरा के घर पर छापेमारी की गई और 80 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद की गई।

घटना के बाद गुरजीत सिंह गोरा और कुलजीत सिंह शिवा फरार हो गए हैं। एसपी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि मोहब्बतजीत के खिलाफ पहले मत्तेवाल थाने में गोलियां चलाने, ब्यास थाने में लूटपाट करने, मेहता थाने में अस्लाह एक्ट और रंजीत एवेन्यू थाने में लूट का मामला दर्ज है। दूसरी ओर, शिवा के खिलाफ सदर थाने में हत्या, रामबाग थाने में पुलिस से हाथापाई और मोहाली में डकैती का मामला दर्ज है। इसके साथ ही गुरजीत गोरा के खिलाफ मेहता थाने में अस्लाह एक्ट का केस दर्ज है।

Great success to Amritsar police, smugglers arrested with drug money worth Rs 20 lakh