You are currently viewing छठ का प्रसाद बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फटा, आग पर काबू पाने की कोशिश में सात पुलिसकर्मी सहित तीन दर्जन लोग झुलसे

छठ का प्रसाद बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फटा, आग पर काबू पाने की कोशिश में सात पुलिसकर्मी सहित तीन दर्जन लोग झुलसे

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में छठ पूजा के लिए प्रसाद बनाने के दौरान अचानक गैस सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से दो मंजिला इमारत में आग लग गई, जिसे बुझाने के चक्कर मे सात पुलिसकर्मी सहित तीन दर्जन लोग झुलस गए।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिले के साहगंज निवासी अनिल गोस्वामी के घर में छठ पर्व हो रहा था। परिवार के सभी सदस्य प्रसाद बनाने में जुटे हुए थे। तभी अचानक गैस सिलेंडर फट गया। जिसके बाद मुहल्ले में भगदड़ मच गया। मुहल्ले के लोग आग बुझाने में जुट गए, लेकिन आग की लपटे तेज थी।

मुहल्ले वालों द्वारा नगर थाने की पुलिस एवं दमकल की टीम को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम आग बुझाने में लग गई। अचानक घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसमें करीब 30 से अधिक लोग झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा कई लोगों को रेफर कर दिया गया।

Gas cylinder exploded while making Chhath Prasad, three dozen people including seven policemen were scorched in an attempt to control the fire.