You are currently viewing किसानों का आंदोलन आज 9वें दिन भी जारी, सिंधु-टिकरी से लेकर गाजीपुर बॉर्डर बंद- दिल्ली आने-जाने के लिए इन रास्तों का करें चयन

किसानों का आंदोलन आज 9वें दिन भी जारी, सिंधु-टिकरी से लेकर गाजीपुर बॉर्डर बंद- दिल्ली आने-जाने के लिए इन रास्तों का करें चयन

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों और सरकार के बीच गुरुवार को हुई चौथे दौर की बातचीत बेनतीजा रही और किसानों का प्रदर्शन आज 9वें दिन भी जारी है। करीब साढ़े सात घंटे चली बैठक के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि सरकार ने किसानों की बातों के ध्यान से सुना है और अब 5 दिसंबर को अगले दौर की बातचीत होगी। वहीं किसानों ने कहा कि समाधान निकलने तक आंदोलन जारी रहेगा।

किसानों के प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के हरियाणा और उत्तर प्रदेश से सटे कई इलाकों में आज भी जाम रह सकता है, क्योंकि दिल्ली से लगी कई सीमाएं आज भी बंद रहेंगी। सिंधु बॉर्डर से यूपी गेट तक दिल्ली के बाहरी हिस्सों में बड़ी संख्या में किसान अब भी जमे हुए हैं और अब देश के अन्य राज्यों से भी किसान यहां पहुंचने लगे हैं। ट्रैफिक पुलिस ने बॉर्डर से यात्रा करने वालों को वैकल्पिक रास्ता चुनने की सलाह दी है।

 

 

दिल्ली यातायात पुलिस ने शुक्रवार सुबह अनेक ट्वीट करके लोगों को किसान आंदोलन के कारण सिंधु, लामपुर, औचंदी, चिल्ला और अन्य बॉर्डर के बंद होने की जानकारी दी। इसमें हिदायत की गई कि हरियाणा जाने वाले लोग ढांसा, दौराला, कापसहेड़ा, रजोकरी एनएच8, बिजवासन/बजघेड़ा, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर वाला रास्ता ले सकते हैं।