You are currently viewing शर्मनाक: पति ने साले को भेजा पत्नी का अश्लील वीडियो, इसके पीछे का कारण जान उड़ जाएंगे होश

शर्मनाक: पति ने साले को भेजा पत्नी का अश्लील वीडियो, इसके पीछे का कारण जान उड़ जाएंगे होश

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले एक शख्स के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) तथा आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो तथा फोटो अपने साले को भेज दिए थे।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। दरअसल आरोपी खुद के खिलाफ चल रहे दहेज के मामले को वापस लेने के लिए ससुराल पक्ष पर दवाब बना रहा था और इसी के चलते उसने ये वीडियो तथा फोटो अपने साले को भेज दिए।

जांच अधिकारी, सब इंस्पेक्टर परीक्षा ने बताया था कि भोपाल के कोलार की रहने वाली पीड़िता की आरोपी के साथ करीब चार साल पहले शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही आरोपी दहेज की मांग करने लगा और पीड़िता का लगातार उत्पीड़न करने लगा। करीब दो साल तक उत्पीड़न सहने के बाद जब हालात बेकाबू हो गए तो पीड़िता ने थाने का रूख किया और आरोपी तथा उसके माता-पिता के खिलाफ भोपाल में शिकायत दर्ज करा दी।

इसके बाद से ही आरोपी पति लगातार शिकायत वापस लेने का दवाब बनाने लगा। जब पीड़िता ने शिकायत वापस लेने से मना कर दिया तो आरोपी शर्मनाक हरकत पर उतर आया और उसने पत्नी के अश्लील फोटो और वीडियो उसके छोटे भाई याने अपने साले को भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Embarrassing: Husband sends wife’s pornographic video to brother-in-law, the reason behind it will be lost