You are currently viewing अबोहर में भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हुए हिंसक हमले के विरोध में जिला युवा मोर्चा ने फूंका कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला

अबोहर में भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हुए हिंसक हमले के विरोध में जिला युवा मोर्चा ने फूंका कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी जिला जालंधर के अध्यक्ष सुशील शर्मा के दिशा निर्देश के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलजीत प्रिंस ने अपने साथियों द्वारा स्थानीय श्री राम चौक (कंपनी बाग) में अबोहर से भाजपा विधायक अरुण नारंग पर मलोट में पर हुए हिंसक हमले के विरोध में कैप्टन सरकार का पुतला फूंका। इस मौके पर मुख्य रुप से उपस्थित पूर्व विधायक मनोरंजन कालिया, कृष्णदेव भंडारी, अनिल सच्चर, सनी शर्मा, सुभाष सूद, सुरिंदर महे, अमित तनेजा, जिला महामंत्री राजीव ढींगरा, भगवंत प्रभाकर उपस्थित थे।

इस मौके पर युवा मोर्चा अध्यक्ष बलजीत प्रिंस ने अरुण नारंग पर हुए हिंसक हमले को निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि की गरिमा की रक्षा में राज्य पुलिस की नाकामी की जिम्मेदारी तय करने के लिए घटना की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। बलजीत प्रिंस ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार राज्य में कानून व्यवस्था की रक्षा करने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। प्रिंस ने हमले के दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने उपद्रवियों को प्रोत्साहित किया है और उन्हें पंजाब प्रदेश का माहौल खराब करने के लिए कांग्रेस सरकार उपद्रवियों के साथ मिलकर माहौल खराब करने पर तुली हुई है।

युवा मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि यह सभी उपद्रवी किसान आंदोलन की आड़ लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर गुंडों की तरह हमला कर रहे हैं। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब प्रदेश का माहौल खराब करने के लिए पूरी तरह जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि कैप्टन को अब प्रदेश में शासन करने का कोई अधिकार नहीं और उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष दविंदर कालिया अमित सिंह संधा, प्रदीप खुल्लर,किशन लाल शर्मा,मोनू पूरी, डॉक्टर विनीत शर्मा अमित भाटिया,अजय,चोपड़ा, बृजेश शर्मा मंडल अध्यक्ष हितेश सियाल कुलवंत शर्मा,जिला महामन्त्री पंकज जुल्का, पंकज सारँगल,अनुज शारदा महिंद्र पाल विनीत धीर ,दिनेश, हरीश कुमार, शेली, हनी, मोहित हांडा, सूरज मिश्रा, सनी दुआ , साहिल भंडारी , संकुल , सूर्या मिश्रा , नितिन खेरा , भुवन, सौरभ सेठ अमित लुधरा,अश्विनी अटवाल, रॉक्सी उप्पल,सनी भगत,सुनील मंटो,राजेश कपुर,गुरदेव सिंह देबि, अजमेर सिंह बादल,राजेश कुमार आर के,राजू मागो,अजय जगोता,राजीव तिवाड़ी, राजिंदर शर्मा,अरविंद गुप्ता,विकास विज, उपस्थित थे।