You are currently viewing सिद्धू मूसेवाला के करीबी गीतकार पर जानलेवा हमला, रेस्तरां में बरसाईं गोलियां; बंबीहा गैंग ने मांगी थी 1 करोड़ की फिरौती

सिद्धू मूसेवाला के करीबी गीतकार पर जानलेवा हमला, रेस्तरां में बरसाईं गोलियां; बंबीहा गैंग ने मांगी थी 1 करोड़ की फिरौती

मोहाली: पंजाब म्यूजिक कंपोजर और गीतकार बंटी बैंस पर मोहाली के एक रेस्तरां में जानलेवा हमला हुआ, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। यह हमला उस दौरान हुआ, जब बैंस शहर के सेक्टर 79 स्थित एक रेस्तरां में खाने पहुंचे थे। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी, लेकिन वह बच निकले। यहां तक कि बैंस की किस्मत इतनी अच्छी रही कि वह जख्मी भी नहीं हुए।

उन्होंने इस हमले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। बैंस ने मीडिया से बातचीत में दावा किया है कि उनके पास कुछ समय पहले एक करोड़ रुपये की फिरौती के लिए फोन आया था। इसमें धमकी दी गई थी कि यदि रकम नहीं दी गई तो फिर जान का खतरा होगा।

मौके से सामने आई तस्वीरों में दिखता है कि गोलियां लगने से कैसे खिड़कियां टूट गईं। गीतकार को बंबीहा गैंग के लक्की पटियाल के नाम से धमकी मिली थी, जो कनाडा में रहता है और कुख्यात गैंगस्टर है। लकी पटियाल के लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से रिश्ते हैं। उसका पंजाब में हुई कई आपराधिक गतिविधियों में नाम आता रहा है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। बंटी बैंस को दिवंगत सिद्धू मूसेवाला समेत कई पंजाबी गायकों का करियर बनाने के लिए जाना जाता है। यही नहीं बंटी बैंस की कंपनी ही सिद्धू मूसेवाला के कामकाज को संभाला करती थी।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस धमकी वाले कॉल आने पर हमले के मकसद की भी जांच करने में जुटी है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Deadly attack on lyricist close to Sidhu Moosewala, bullets fired in the restaurant; Bambiha gang had demanded ransom of Rs 1 crore