You are currently viewing रमन जंगराल को कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, सोशल मीडिया विभाग में नियुक्त किया महासचिव

रमन जंगराल को कांग्रेस ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, सोशल मीडिया विभाग में नियुक्त किया महासचिव

जालंधर: आगमी चुनाव को ध्यान में रखते हुए आल इंडिया कांग्रेस समिति के सोशल मीडिया विभाग और पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति ने पंजाब कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग को और मजबूती देने का फैसला किया है, जिसके लिए कई पदों पर नियुक्ति के संकल्प को मंजूरी दी गई है।

पंजाब कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग में 6 जनरल सचिवों के अलावा 15 सचिवों को तत्काल प्रभाव के साथ नियुक्त किया गया है, जिनमें कांग्रेस कार्यकर्ता रमन जंगराल की शामिल है। रमन जंगराल को महासचिव के पद पर तैनात किया गया है। अपनी नियुक्ति पर रमन जंगराल ने AICC and PPCC का बहुत-बहुत धन्यवाद किया है। रमन जंगराल को अमृतसर, तरनतारन, गुरदासपुर व पठानकोट ज़िले की 30 के करीब विधानसभाओं का इंचार्ज नियुक्त करते हुए इन जिलों में जल्द से जल्द सोशल मीडिया टीमों का गठन करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

अपनी नियुक्ति पर रमन जंगराल ने काँग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी, एआईसीसी सोशल मीडिया विभाग के चैयरमैन रोहन गुप्ता, पीपीसीसी प्रधान सरदार नवजोत सिंह सिद्धू, मुख्यमंत्री पंजाब सरदार चरणजीत सिंह चन्नी, पीपीसीसी जनरल सेक्रेटरी सरदार परगट सिंह, ऐआईसीसी सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर गौरव पान्धी, पीपीसीसी सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के पंजाब कॉर्डिनेटर सम्राट ढींगरा का धन्यवाद किया।

रमन जंगराल अपनी मेहनत और काबिलियत के लिए जाने जाते हैं। पिछले विधानसभा चुनावों के प्रचार में इनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। वेस्ट हलके के विधायक  सुशील रिंकू की जीत का श्रेय रमन जंगराल को भी जाता है क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर रिंकू के लिए जोर-शोर से प्रचार किया था। अब रमन जंगराल को महासचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद कांग्रेस को और मजबूती मिलेगी। रमन जंगराल ने विश्वास दिलाया कि जो दायित्व हाईकमान ने उनको सौंपा है वह उसे पूरी निष्ठा ईमानदारी और लगन के साथ निभाएंगे तथा जल्द ही अपनी टीमों का गठन करेंगे।