You are currently viewing कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजतर्रार महिला राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, राहुल गांधी परेशान
Congress, big blow, fluttering women national spokesman quits, Rahul Gandhi upset

कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजतर्रार महिला राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, राहुल गांधी परेशान

नई दिल्ली: अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराशा जाहिर करते कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया। प्रियंका चतुर्वेदी ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी।
प्रियंका पिछले दिनों यूपी के मथुरा में थीं, यहां राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र व अमर्यादित व्यवहार किया था। जिस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संज्ञान में लेकर कार्यकर्ताओं के विरूद्ध त्वरित कार्यवाही की। हालांकि बाद में घटना का खेद प्रगट करने पर कार्रवाई को निरस्त कर दिया। इस पूरे मसले पर अफसोस प्रकट करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी दुख जाहिर किया।

प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ”बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक वरीयता देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं। पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई। वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं.” बता दें, बीजेपी सरकार की मुखर आलोचना करने वाली राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी आए दिन सरकार के रवैये पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं। पिछले दिनों प्रियंका चतुर्वेदी को एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी।