You are currently viewing कुंडली बॉर्डर पर शख्स की बेरहमी से हत्या, 100 मीटर घसीटने के बाद हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया; पुलिस जांच में जुटी

कुंडली बॉर्डर पर शख्स की बेरहमी से हत्या, 100 मीटर घसीटने के बाद हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया; पुलिस जांच में जुटी

चंडीगढ़: किसान आंदोलन के धरनास्थल के पास कुंडली बॉर्डर पर देर रात को एक शख्स की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है और शव को वहां पर लगे बैरिकेड से लटका दिया गया है। युवक को करीब 100 मीटर कर घसीटा गया है और उसके बाद हाथ काटकर उसे लटका दिया है। घटना की सूचना मिलते ही कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे। किसान इसे आंदोलन के बदनाम करने की साजिश करार दे रहे हैं। युवक की हत्या निहंगों द्वारा करने की जानकारी दी जा रही है। घटना तड़के 5 बजे की बताई जा रही है।

जान गंवाने वाले युवक की उम्र 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। वहीं, प्रथम दृष्टया युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी हैं। एक हाथ कलाई के पास से काटा गया है। युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस फिलहाल मामले में ज्यादा जानकारी देने से बच रही है।

आरोप है कि युवक को साजिश के तहत यहां भेजा गया था। उसे किसान आंदोलन को बदनाम करने का काम सौंपा गया था। इसके लिए उसे 30 हजार रुपए दिए गए थे। युवक ने यहां पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का अंग भंग किया। निहंगों को इसका पता चला तो उसे पकड़ लिया गया। घसीटते हुए निहंगों के पंडाल ट्रैक्टर एजेंसी के पास लाया गया। गुरुवार रात को दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बार्डर पर कुछ लोगों ने एक अनजान व्यक्ति का दाहिना हाथ काट कर मार दिया। इसके बाद शव को किसानों के धरना स्थल के पास ले जाकर बैरिकेड पर लटका दिया।

Brutal murder of a person at Kundli Border, after dragging 100 meters, cut off his hand and hung from the barricade; Police are investigating