You are currently viewing जालंधर: बस्ती शेख के गुरुद्वारे में हमलावरों ने की दूल्हे समेत बारातियों की जमकर पिटाई, गालीगलौज और झड़प के बीच सिख की पगड़ी उछली, दूल्हा समेत कई घायल, तोड़ डाली गई दूल्हा दुल्हन के लिए सजाई गई कार

जालंधर: बस्ती शेख के गुरुद्वारे में हमलावरों ने की दूल्हे समेत बारातियों की जमकर पिटाई, गालीगलौज और झड़प के बीच सिख की पगड़ी उछली, दूल्हा समेत कई घायल, तोड़ डाली गई दूल्हा दुल्हन के लिए सजाई गई कार

जालंधर (अमन बग्गा): अमृतसर से जालंधर शादी करवाने आए दूल्हे और बारातियों पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने दूल्हे की सजी सजाई कार भी तोड़ डाली। यह हमला गुरुद्वारे के अंदर हुआ जहां एक सरदार की पगड़ी तक उतार दी गई। दूल्हे को बुरी तरह घायल करने के बाद उसकी गाड़ी को तोड़ते हुए हमलावर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार बस्ती शेख में स्थित गुरुद्वारा में शादी समारोह चल रहा था की अंदर गुरुद्वारे में फेरों की रस्म होने लगी थी कि तभी बाहर से आए कुछ लोगों ने गुरुद्वारे के अंदर घुसकर दूल्हे को जमकर पीटा। मारपीट रोकने आए बारातियों को भी पीटा गया जिसमें एक शख्स की पगड़ी उतार दी गई। हमलावर गुरुद्वारे के अंदर गाली गलौज करते हुए बाहर निकले। जाते-जाते उन्होंने दूल्हे की सजी हुई गाड़ी भी तोड़ दी।

घटना के बाद गुरुद्वारे के प्रबंधकों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गुरुद्वारे में लगे सीसीटीवी कैमरे देखने शुरू कर दिए हैं। हमला क्यों हुआ, इसके पीछे क्या वजह थी अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। मौके पर पहुँचे पूर्व पार्षद मनजीत सिंह टीटू ने गुरुद्वारे के अन्दर हुई घटना की कड़ी निंदा की है और उन्होंने पुलिस प्रशासन ने मांग की है आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनके खिलफ कड़ी कार्रवाई की जाए।