You are currently viewing बहस के बाद जज ने खोया आपा, पत्नी को गोली मार कर दी हत्या; जांच के दौरान घर से मिला हथियारों का जखीरा

बहस के बाद जज ने खोया आपा, पत्नी को गोली मार कर दी हत्या; जांच के दौरान घर से मिला हथियारों का जखीरा

वॉशिंगटन: अमेरिका में गोलीबारी और हत्या का मामला जैसे आम हो गया है। आए दिन ऐसी घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता है। अमेरिका के साउथ कैलिफोर्निया में एक जज ने छोटी सी बात पर बहस होने के बाद अपनी पत्नी को गोली मार दी। मौके पर ही उनकी मौत होई। बाद में पुलिस ने जब उनके घर पर छापा मारा तो हथियारों का पूरा जखीरा मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक जज के घर से 47 हथियार और करीब 26 हजार राउंड गोलियां मिलीं।

ऑरेंज काउंटी के सुपीरियर कोर्ट के जज जेफरी फर्ग्युसन पर आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में पत्नी की हत्या कर दी। उन्हें पिछले सप्ताह गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में उन्होंने कहा कि जानबूझकर उन्होंने इरादतन हत्या नहीं की है। यह हादसे की तरह हुआ। जज के बेटे ने ही अपनी मां की मौत की जानकारी पुलिस को फोन करके दी थी। जज की पत्नी की उम्र करीब 65 साल थी।

जज फॉर्ग्युसन उनकी पत्नी शेरिल के बीच पास के ही एक रिस्तरां में डिनर को लेकर बहस हो गई। बहस के दौरान जज ने हाथ से बंदूक का शेप बनाकर पत्नी की तरफ किया। इसपर शेरिल ने कहा, तुम असली बंदूक से क्यों नहीं शूट कर देते। आवेश में तुरंत जज ने पिस्तौल निकाली और सीने के पास से गोली चला दी। बाद में फर्ग्युसन से जब हत्या का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि वह इस मुद्दे पर और बहस नहीं करना चाहता था।

जज को कोर्ट ने 10 लाख डॉलर की राशि पर जमानत दे दी है। 30 अक्टूबर को इस मामले में अगली सुनवाई होनी है। जज के वकील ने कहा कि यह हत्या एक हादसे की तरह थी। फर्ग्युसन ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। कोर्ट ने उन्हें शराब ना पीने की हिदायत दी है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

After the debate, the judge lost his temper, shot his wife dead; A cache of weapons was found from the house during the investigation.