You are currently viewing कुंडली बॉर्डर पर बड़ी वारदात: युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को किसान आंदोलन मंच के सामने लटकाया, हाथ भी काटा

कुंडली बॉर्डर पर बड़ी वारदात: युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को किसान आंदोलन मंच के सामने लटकाया, हाथ भी काटा

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live News) सिंधु बॉर्डर पर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को 100 मीटर तक घसीटकर किसान आंदोलन मंच के सामने लटका दिया। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या निहंगों ने की है और उक्त युवक पर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप है। इसे किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश भी कहा जा रहा है।

व्यक्ति का दाहिना हाथ बाजू से काटकर शव के साथ ही बांधा गया है। व्यक्ति के दोनों हाथों को बैरिकेड से रस्सी से बांधकर लटकाया गया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। घटनास्थल पर हंगामा किया जा रहा है। पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

शुक्रवार सुबह कुंडली बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पीछे बैरिकेड पर एक व्यक्ति का शव लटकने से दहशत का माहौल पैदा हो गया। लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर निहंगों ने हंगामा कर दिया। शव को उतारने नहीं दिया जा रहा है। बाद में किसान नेताओं ने शव को उतरवाया। शव को सामान्य अस्पताल में भेजा गया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। व्यक्ति का शव अर्धनग्न लटका हुआ है। वह केवल सफेद पायजामा पहने था।

After killing the young man dead body hanged in front of the Kisan Andolan stage on Kundli border