You are currently viewing नाइट क्लब में एक अजनबी के साथ ये काम करना पड़ा भारी, अब अचानक फ्रीज हो गया युवती का पूरा शरीर- स्टैच्यू में हुई तबदील!

नाइट क्लब में एक अजनबी के साथ ये काम करना पड़ा भारी, अब अचानक फ्रीज हो गया युवती का पूरा शरीर- स्टैच्यू में हुई तबदील!

लंदन: यूनाइटेड किंगडम के एसेक्स से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक 18 साल की युवती ने नाइट क्लब में एक अजनबी की दी हुई ड्रिंक पी ली, जिसके बाद उसका शरीर फ्रीज हो गया। वह एक स्टैच्यू की तरह हो गई। वह अपने हाथ, पैर या शरीर का कोई अंग भी नहीं हिला पा रही थी। यह घटना देख सभी हैरान हो गए।

पहली बार नाइट क्लब में गई थी युवती
मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्रिंक पीने के बाद फ्रीज हुई युवती का नाम मिली टैपलिन है। करीब 4 घंटे तक युवती का शरीर फ्रीज रहा। वह 18 साल की उम्र पूरी होने के बाद पहली बार नाइट क्लब में गई थी। बता दें कि सोशल मीडिया पर मिली की मां ने युवती की फोटो शेयर की।

नाइट क्लब में युवती के साथ हुआ ये
मिली की मां ने बताया कि नाइट क्लब में उनकी बेटी की दोस्ती एक अजनबी शख्स से हो गई थी। उसने उनकी बेटी को एक ड्रिंक ऑफर की थी। जिसको पीने के बाद उनकी बेटी का शरीर अकड़ गया। फिर आनन-फानन में उनकी बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। युवती की मां ने बताया कि शरीर फ्रीज होने के बाद उसकी आंखें पूरी तरह से खुली थीं। उसका मुंह भी टेढ़ा हो गया था और उंगलियां मुड़ गई थीं।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती
होश में आने के बाद मिली ने बताया कि मैंने ड्रिंक की सिर्फ दो सिप ली थीं। मैंने ड्रिंक पूरी नहीं पी थी। इसके बाद मैं स्मोकिंग एरिया में चली गई। फिर मैं लौटकर आई तो मुझे लगा कि मैंने ज्यादा शराब पी ली। इसके बाद मेरा अपने शरीर कंट्रोल नहीं रहा। मेरे हाथ-पैर अकड़ने लगे।

A mistake was made in the nightclub and now suddenly the whole body of the girl freezes – transformed into a statue!