You are currently viewing दर्दनाकः आवारा पशु के टकराने से मां की गोद से उछल बच्चा सड़क पर गिरा, और फिर…

दर्दनाकः आवारा पशु के टकराने से मां की गोद से उछल बच्चा सड़क पर गिरा, और फिर…

अबोहर। पंजाब के अबोहर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पंजावा गांव में वीरवार सुबह एक बेसहारा पशु ने महिला को टक्कर मार दी, जिससे महिला का चार साल का बेटा उसकी गोद से नीचे गिर गया। बच्चे के नीचे गिरते ही उसके ऊपर से ट्रैक्टर ट्राली गुजर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सारी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पंजावा गांव में सोचा बाई नाम की महिला अपने चार साल के बेटे पवन को गोद में लेकर एक दर्जी के पास सूट लेने गई थी। घर लौटते समय गांव की आटा चक्की के पास एक आवारा पशु ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पवन मां की गोद से उछलकर नीचे गिर गया और तभी ट्रैक्टर-ट्राली पवन से ऊपर से निकल गई। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला का शोर सुन चालक ने तुरंत ट्रैक्टर रोक दिया लेकिन तब तक टायर बच्चे पर चढ़ चुका था। लोगों ने तुरंत बच्चे को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बच्चे की मां सोचा बाई ने बिलखते हुए कहा कि सुबह खुशी-खुशी घर से सूट लेने के लिए गई थी। लेकिन क्या पता था कि सूूट लेने साथ जा रहा बेटा वापस नहीं आएगा। उसकी तो दुनिया ही उजड़ गई। काश! सूूट न लेने जाती ताे उसका लाल जिंदा होता। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

4 year old child falls from mother’s lap due to collision of stray animal dies after coming under tractor trolley