You are currently viewing लुधियाना में 325 किलो चूरा पोस्त बरामद, 3 ट्रक ड्राइवर और 1 दुकानदार के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना में 325 किलो चूरा पोस्त बरामद, 3 ट्रक ड्राइवर और 1 दुकानदार के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना: लुधियाना में पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 325 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है। आरोपी दूसरे राज्यों से लाकर शराब भी बेचते रहे हैं। पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन ट्रक चालकों और एक किराना दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान ग्राम मजारा साहनेवाल निवासी कमलप्रीत सिंह उर्फ ​​कमल, शंकर गांव डेहलों के गगनदीप उर्फ ​​लाली, गांव साहनी के मनदीप सिंह उर्फ ​​दीप और विजय नगर के सुरिंदर सिंह छिंदा के रूप में हुई है। आरोपी गगनदीप किराना का कारोबार करता है, जबकि अन्य आरोपी ट्रक चालक हैं। चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त कौस्तुभ शर्मा ने बताया कि सीआईए-2 ने विशेष चेकिंग के दौरान कमलप्रीत सिंह उर्फ ​​कमल को डेहलों बाईपास से गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर ट्रक से 45 किलो चूरा पोस्त ​​बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने कुछ हफ्ते पहले 100 किलो चूरा पोस्त गगनदीप को बेचा था। इस सूचना पर पुलिस ने गगनदीप को गिरफ्तार कर उसके पास से 80 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है।

325 kg sawdust poppy recovered in Ludhiana, FIR registered against 3 truck driver and 1 shopkeeper