You are currently viewing शर्मनाकः इन तीन दरिंदो ने 5 साल तक घोड़ी, बकरी समेत कई जानवरों संग बनाए संबंध, देखें तस्वीरें

शर्मनाकः इन तीन दरिंदो ने 5 साल तक घोड़ी, बकरी समेत कई जानवरों संग बनाए संबंध, देखें तस्वीरें

नई दिल्लीः अमेरिका से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां तीन लोगों ने पांच साल तक कुत्तों, घोड़ी, बकरी, गाय से संबंध बनाते रहे। कोर्ट ने इस अपराथ को लेकर 20 से 41 वर्ष तक की जेल की सजा सुनाई है। इसके अलावा कोर्ट ने इसे बेहद घिनौना करार दिया।

First slide

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 31 वर्ष के आरोपी मैथ्यू ब्रुबेकर, 34 वर्ष के मार्क मिसनिकोफ और 41 वर्ष के टेरी वालेस ने अमेरिकी राज्य पेनसिल्वानिया के क्लिअरफील्ड काउंटी में जानवरों के साथ काफी समय तक यौन संबंध बनाया। कोर्ट में तीनों ने खुद स्वीकार किया कि तीनों ने अलग-अलग जानवरों के साथ लगभग एक हजार से ज्यादा बार संबंध बनाया है।

5 साल तक घोड़ी, बकरी, गाय-कुत्ते से बनाए संबंध, रिकॉर्ड किया Video भी

सभी आरोपियों ने अदालत में जानवरों के साथ यौन संबंध बनाना स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने जब ब्रुबेकर से इस संबंध में पूछताछ की तो उसने फार्म में रहने वाली सभी घोड़ी, एक बकरी, एक गाय और एक कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने की बात स्वीकार की। वहीं, मिसनिकोफ ने बताया कि उसने सप्ताह में कई बार घोड़ी के साथ संबंध बनाए। अदालत ने आरोपियों को जानवरों के साथ सेक्स, जानवरों के साथ हिंसा और बच्चों को अपराध में शामिल करने के लिए सजा सुनाई है। तीनों आरोपियों ने घटना पर खेद जताया।

Image result for goat in india rape