You are currently viewing जालंधर में 22 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, जान से मारने की धमकी मिलने पर तनाव में था युवक

जालंधर में 22 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, जान से मारने की धमकी मिलने पर तनाव में था युवक

 

 

 

जालंधरः जालंधर में खुदकुशी का मामला सामने आया है। नागरा शिवनगर गली नं 10 में एक 22 वर्षीय युवक ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की सूचना मिलते ही थाना 1 के एसएसआई सतनाम सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और शव को पंखे से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान 22 वर्षीय राहुल का रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से परेशान था जिस कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

 

 

 

 

मामले संबंधित जानकारी देते हुए राहुल की बहन शालू ने बताया कि उसका भाई आईग्लास टेस्टिंग का काम करता था। उसने बताया कि राहुल पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान रहने लगा था। वह नागरा गंदे नाले के समीप रहने वाले जमींदार की बेटी से प्यार करता था। राहुल की बहन के बताया कि इस संबंध में लड़की के जीजा हरपाल सिंह समरा लगातार उसके भाई को जान से मारने की धमकी और लड़की से दूर रहने की सलाह देता था। आज जब वह दोपहर करीब 4 बजे भाई के कमरे में उसे खाना पूछने गई तो उसने देखा कि उसका भाई पंखे से लटका हुआ था और उसकी मौत हो गई थी।