You are currently viewing प्रधानमंत्री मोदी के खेलो इंडिया कार्यक्रम से प्रभावित हो नौजवान स्पोर्ट्स से जुड़े: अविनाश राय खन्ना

प्रधानमंत्री मोदी के खेलो इंडिया कार्यक्रम से प्रभावित हो नौजवान स्पोर्ट्स से जुड़े: अविनाश राय खन्ना

-स्पोर्ट्स में फ्यूचर भी और फिटनेस भी, नौजवान इस बात को समझें: राकेश राठौर

-अटवाल की जीत में स्पोर्ट्स सेल की होगी अहम भूमिका: रमन घई

जालंधर: प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के ‘खेलो इंडिया’ अभियान से देश भर के युवा प्रभावित होकर स्पोर्ट्स तथा बॉडी फिटनेस के साथ जुड़े हैं। इससे जहां युवाओं का ध्यान खेलों की तरफ गया है, वहीं देश को भी अच्छे खिलाड़ी मिलने का मार्ग प्रशस्त हुआ है। यह बातें भाजपा के पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं वरिष्ठ नेता अविनाश राय खन्ना ने नौजवानों को अपने संबोधन में कही। वह आज सुबह भाजपा स्पोर्ट्स सेल की ओर से आयोजित ‘रन फॉर मोदी कार्यक्रम’ के दौरान युवाओं की मैराथन के दौरान उपस्थित नौजवानों को संबोधित कर रहे थे। इस मैराथन को पूर्व मिस्टर वर्ल्ड प्रेम चंद डेगरा ने झंडी देकर रवाना किया। मैराथन की शुरुआत गुरु नानक मिशन चौक से हुई।

राकेश राठौर ने कहा कि पंजाब का नौजवान आज जिस तरह से नशे की दलदल में धंस रहा है, उससे बाहर लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के खेलो इंडिया स्पोर्ट्स कार्यक्रम बहुत अच्छा साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स से जहां बॉडी फिट होती है वही इसमें कैरियर बना कर युवाओं का भविष्य भी उज्जवल बन रहा है। इसलिए युवाओं को किसी ना किसी स्पोर्ट्स में हिस्सा जरूर लेना चाहिए।

भाजपा स्पोर्ट्स सेल के प्रदेश अध्यक्ष रमन घई ने इस अवसर पर कहा है कि स्पोर्ट्स सेल हमेशा से ही खेलों को प्रोत्साहित करने में अग्रणी भूमिका निभाता रहा है और रहेगा। स्पोर्ट्स के पदाधिकारी व कार्यकर्ता के सभी सदस्य इंद्र कुमार सिंह अटवाल की जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह जालंधर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार इंद्र इकबाल सिंह अटवाल की जीत में भी अहम भूमिका निभाएगा।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रमन पब्बी, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सनी शर्मा, स्पोर्ट्स सेल के जिला प्रधान हिमांशु शर्मा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनीष विज, जिला सचिव अमित भाटिया, स्पोर्ट्स सेल के प्रदेश महामंत्री यजीत हुरिया, प्रदेश सोशल मीडिया इंचार्ज नितिन बहरोल, कुणाल गोस्वामी, राकेश शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

Youth should be influenced by Prime Minister Modi’s Khelo India program and join sports: Avinash Rai Khanna