You are currently viewing रेवेन्यू अधिकारियों के आगे झुकी पंजाब सरकार, नायब तहसीलदार को किया बहाल- तहसीलों में वापस लौटे अधिकारी

रेवेन्यू अधिकारियों के आगे झुकी पंजाब सरकार, नायब तहसीलदार को किया बहाल- तहसीलों में वापस लौटे अधिकारी

जालंधर: पंजाब के राजस्व अधिकारियों ने हड़ताल वापस ले ली है। नायब तहसीलदार जगतार सिंह के निलंबन के बाद पंजाब के सभी राजस्व अधिकारियों ने आज हड़ताल पर जाने का फैसला किया था और सरकार से नायब तहसीलदार जगतार सिंह का निलंबन वापस लेने की मांग की थी। मुख्यमंत्री ने मौड़ मंडी के नायब तहसीलदार जगतार सिंह की जांच को पेंडिंग डाल दिया है और उसकी बहाली के आदेश जारी कर दिए हैं।

रेवेन्यू ऑफिसर एसोसिएशन के प्रधान गुरदेव सिंह धम्म ने कहा कि जो आज सभी रेवेन्यू अधिकारियों ने सामूहिक छुट्टी लेकर हड़ताल की थी उसे फिलहाल फाइनेंस कमिश्नर से मीटिंग के बाद वापस ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने नायब तहसीलदार की बहाली के आदेश भी कर दिए हैं।

बता दें कि जिला बठिंडा के इलाका मौड़ मंडी में तैनात नायब तहसीलदार जगतार सिंह को सस्पेंड किया गया था। उक्त तहसीलदार पर आरोप लगे हैं कि एक व्यक्ति अपनी रजिस्ट्री करवाने नायब तहसीलदार के पास गया था लेकिन रजिस्ट्री नहीं हुई। जिसके बाद व्यक्ति ने विधायक सुखबीर सिंह मास्टरखाना के साथ बात की। जिसके बाद उक्त नायब तहसीलदार को रजिस्ट्री के लिए कहा गया परंतु उसने नजरअंदाज कर दिया जिसके चलते नायब तहसीलदार पर एक्शन लिया गया था।

Work will remain stalled in Punjab’s tehsils today, revenue officials announce strike