You are currently viewing महिलाओं का वोट तय करेगा इस उपचुनाव का नतीजा, हमारी उम्मीदवार करेगी संसद में महिला शक्ति का प्रतिनिधित्व: राजा वड़िंग

महिलाओं का वोट तय करेगा इस उपचुनाव का नतीजा, हमारी उम्मीदवार करेगी संसद में महिला शक्ति का प्रतिनिधित्व: राजा वड़िंग

-महिलाओं ने आप को सिरे से खारिज कर दिया है, और आप नेतृत्व को झूठ और धोखाधड़ी के लिए सबक सिखाएगी: पीपीसीसी अध्यक्ष

जालंधर, 8 मई, 2023: जालंधर उपचुनाव प्रचार के आखिरी चरण के दौरान पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने सोमवार को एक विशाल रोड शो को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब की महिला मतदाताओं के साथ विश्वासघात करने की निंदा की।

पंजाबियों को धोखा देने और राज्य को काले दिनों की ओर धकेलने के लिए आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आप ने अपने झूठे वादों से न सिर्फ महिला वोटरों को गुमराह किया बल्कि उनके जायज हक भी छीन लिए। वड़िंग ने कहा कि पंजाब में महिलाओं को प्रति माह 1000 रुपये की वित्तीय सहायता देना भूल जाइए, आप ने ‘शगुन’ योजना और विधवा पेंशन को भीब बंद कर दिया, जो माता-पिता और अन्य महिलाओं के लिए एक प्रमुख सहारा था।

आम आदमी पार्टी ने राज्य में अपना अस्तित्व खो दिया है, राज्य प्रमुख ने कहा कि जालंधर के मतदाताओं ने झूठे गारंटियों के साथ मतदाताओं को गुमराह करने वाले धोखेबाजों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र के समग्र विकास के लिए स्वर्गीय संतोख सिंह चौधरी द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान से सभी परिचित हैं। उन्होंने आगे कहा कि स्वर्गीय चौधरी साहब की पत्नी, कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती करमजीत कौर चौधरी की शैक्षिक पृष्ठभूमि, उनकी सेवा, प्रतिबद्धता, समर्पण और समाज के साथ-साथ निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के प्रति योगदान की प्रेरक विरासत वास्तव में उत्साहजनक थी।

उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करते हुए, वड़िंग ने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों, विशेष रूप से जरूरतमंद और उपेक्षित महिला की बेहतरी और भलाई के लिए काम करने की उनकी प्रतिबद्धता की पुष्टि की। उन्होंने कहा, महिला सशक्तिकरण हमेशा उनका मुख्य उद्देश्य रहा है। उन्होंने समाज को पूरी तरह से निस्वार्थ सामाजिक सेवाओं को वापस देने के लिए मेहनती प्रयास किए थे। जालंधर की जनता आगामी लोकसभा उपचुनाव में बड़े अंतर से उनकी जीत सुनिश्चित करेगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने ‘बदलाव’ के नाम पर पंजाब के लोगों के साथ धोखा करने के लिए आम आदमी पार्टी नेतृत्व की आलोचना की और कहा कि महिलाएं अपने वोट देने के अधिकार का विवेकपूर्ण तरीके से इस्तेमाल करती हैं और अपने झूठे वादों के लिए आम आदमी पार्टी को सबक सिखाएंगी। उन्होंने खा के आम आदमी पार्टी ने अपने झूठे दावों को प्रमाणित करने के लिए करदाता के पैसे को बर्बाद किया है। उन्होंने आगे कहा कि महिलाएं सभी क्षेत्रों में अग्रणी हैं और जालंधर की महिला मतदाता यह सुनिश्चित करेंगी कि श्रीमती चौधरी उनकी आवाज बनें और संसद में भी उनका नेतृत्व कर उनकी जायज मांगों, चिंताओं और मुद्दों को उठाएं।

प्रदेश अध्यक्ष ने मतदाताओं से अपील की कि आप द्वारा किए गए बड़े वादों के बारे में सोचें, चाहे वह नशाखोरी को खत्म करना हो, रेत माफिया को खत्म करना हो, बेअदबी के मामले में न्याय सुनिश्चित करना हो, किसानों की चिंताओं को दूर करना हो, संविदा कर्मचारियों को नियमित करना हो, वृद्धावस्था पेंशन में बढ़ोतरी करना हो, गैंगस्टर को खत्म करना हो संस्कृति, राज्य में वीआईपी संस्कृति को खत्म करना या राज्य में सत्ता हथियाने से पहले आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए अन्य झूठे वादे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब की जनता से किए गए अन्य वादों और गारंटियों से मुकर गई है और 10 मई को उनके सभी झूठों के लिए उन्हें सबक सिखाने की तारीख है। नारी शक्ति के खौफ में, आप को अपनी स्पष्ट हार का सामना करना पड़ेगा वड़िंग ने निष्कर्ष निकाला।