You are currently viewing दवाई लेने आई महिला को मेडिकल स्टोर संचालक ने इंजेक्शन लगाकर किया बेहोश, दुष्कर्म कर वीडियो बना कर दी वायरल

दवाई लेने आई महिला को मेडिकल स्टोर संचालक ने इंजेक्शन लगाकर किया बेहोश, दुष्कर्म कर वीडियो बना कर दी वायरल

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) लुधियाना के शेरपुर इलाके में एक मेडिकल स्टोर संचालक ने महिला को इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में दुष्कर्म करके उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगाकर ब्लैकमेल करता रहा और महिला के साथ जबरदस्ती संबंध बनाता रहा। इस दौरान जब महिला 4 माह की गर्भवती हो गई तो आरोपी ने महिला को अपनी 12 साल की बेटी को लाने के लिए कहा। महिला में परेशान होकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मेडिकल स्टोर के मालिक सुशील कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि लाकडाउन के दिनों में वह बीमार हो गई थे, जिस कारण वह आरोपी सुशील कुमार के मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने के लिए गए थे। दवाई का कुल पहले 10,000 रुपए बना था। पति मजदूरी करता था जिस कारण वह एक साथ इतने पैसे चुकाने में नाकाम थे, जिस कारण उन्होंने मेडिकल स्टोर संचालक से उधार दवाई ली हालांकि बाद में उसने सारे पैसे चुका दिए। 1 दिन जब महिला मेडिकल स्टोर पर इंजेक्शन लगवाने गई तो आरोपी ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगवा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।

इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली और बाद में ब्लैकमेल करता रहा और लगातार दुष्कर्म करता रहा। जब महिला 4 माह की गर्भवती हो गई तब आरोपी ने महिला को अपनी 12 साल की बेटी को लाने के लिए कहा, जब महिला ने अपनी बेटी को लाने से इंकार किया तो आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

woman who came to take medicine was made unconscious by injection by the medical store operator raped and made a video viral