You are currently viewing आप नेता मोहिंदर भगत के प्रयासों से भाजपा के 40 पदाधिकारी और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल

आप नेता मोहिंदर भगत के प्रयासों से भाजपा के 40 पदाधिकारी और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल

जालंधर: आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता ‘आप’ में शामिल हुए है। आप नेता मोहिंदर भगत के प्रयासों से मंडल नंबर 12 के 40 से अधिक पदाधिकारी और कार्यकर्ता बीजेपी छोड़कर आम आदमी पार्टी में पार्टी में शामिल हुए है। जिसमें मंडल पदाधिकारी,युवा मोर्चा और ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल है। पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट, ‘आप’ पंजाब के स्टेट सचिव राजविंदर कौर थियाड़ा, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर कंग के नेतृत्व में पार्टी में शामिल करवाया। ‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने इस मौके पर कहा कि पद्दाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का पार्टी में दिल से स्वागत है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार की नीतियों को देखते हुए पार्टी में शामिल होने वाले और अन्य नए लोगों को अपने दिल में पूरी जगह देंगे और सभी लोगों को साथ लेकर चलेंगे।

आप नेता मोहिंदर भगत ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जालंधर उपचुनाव को लेकर ‘आप’ की नीतियों और कार्यों को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। उन्हें लोगों का बड़े पैमाने पर भरपूर समर्थन मिल रहा है। सभी कार्यकर्ता अभी से मैदान में डट जाएं ताकि जालंधर उपचुनाव सीट जीतकर आम आदमी पार्टी की झोली में डालें। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार बनने के बाद से ‘आप’ सरकार के सभी मंत्री और विधायक राज्य के लोगों के बीच रह कर लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले भाजपा के राजिंदर कुमार सोशल मीडिया प्रभारी जालंधर पश्चिम, कीमती लाल भगत मंडल उपाध्यक्ष, राज भगत, सचिव मनोज भगत मोनू , संदीप बिल्ला वार्ड अध्यक्ष, बिशन लाल वरिष्ठ नेता, रमेश, हर्ष, शाम लाल, बबलू कुलदीप भगत उपाध्यक्ष वार्ड 11, संदीप कुमार,अनिल गोल्डी शक्ति केंद्र अध्यक्ष, राज कुमार शक्ति केंद्र, वरिष्ठ नेता डॉ. कुलदीप, मंगल दास, विजय काका, मनोज कुमार, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सनी भगत, उपाध्यक्ष रवि, महासचिव चंदन सहित साजन, विक्की, दीपक, रजत शामिल हैं. करण, लाडी, दिनेश, समीर व ओबीसी मोर्चा जिला कोषाध्यक्ष राहुल कश्यप, मंडल अध्यक्ष रजत कश्यप, बूथ उपाध्यक्ष सत प्रकाश, मंडल उपाध्यक्ष पवन वर्मा, कार्यकारी सदस्य पारस और अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

With the efforts of AAP leader Mohinder Bhagat, 40 BJP office bearers and workers joined Aam Aadmi Party