You are currently viewing पत्नी को ड्राइविंग सिखाने के दौरान संतुल्न बिगड़ने से कुएं में जा गिरी कार, मां-बेटी की दर्दनाक मौत

पत्नी को ड्राइविंग सिखाने के दौरान संतुल्न बिगड़ने से कुएं में जा गिरी कार, मां-बेटी की दर्दनाक मौत

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा से एक युवक अपनी पत्नी को कार चलाना सिखा रहा था। उसी दौरान अचानक कार असंतुलित होकर कुएं में जा गिरी। इससे कार में सवार युवक की पत्नी और मासूम बेटी की डूबकर मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार को बचाने की कोशिश में एक युवक की भी मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, जिले के देवलगांव राजा के शिक्षक अमोल मुरकुटे अपनी पत्नी को कार चलाना सिखा रहे थे। कार में अमोल की 7 साल की बेटी भी थी। रास्ते में कार अचानक असंतुलित हो गई और पानी से लबालब भरे कुएं में जा गिरी।

मां-बेटी, जिनकी हादसे में हो गई मौत.

इस दौरान अमोल ने कार की खिड़की से छलांग लगा दी। हादसे में कार में बैठी अमोल की पत्नी स्वाति और 7 वर्षीय बेटी कुएं में डूब गई। इस घटना के बारे में जानकारी होते ही मौके पर स्थानीय नागरिकों की भीड़ लग गई। इस दौरान स्थानीय युवक ने मां-बेटी को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। इसके बाद जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शाम 7 बजे क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त कार को कुएं से बाहर निकवाया। इस घटना में घायल अमोल मुरकुटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

While teaching wife to drive the car fell into the well due to loss of balance