You are currently viewing 15 हजार रुपए रिश्वत लेते चिकित्सा अधिकारी और उसके सहयोगी को विजिलेंस ने दबोचा, विकलांगता प्रतिशत को 50 से 65 प्रतिशत करने की एवज में मांगे थे पैसे

15 हजार रुपए रिश्वत लेते चिकित्सा अधिकारी और उसके सहयोगी को विजिलेंस ने दबोचा, विकलांगता प्रतिशत को 50 से 65 प्रतिशत करने की एवज में मांगे थे पैसे

चंडीगढ़: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने गुरुवार को रेवाड़ी के सिविल अस्पताल में तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

एसीबी के प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान डॉक्टर साहिल यादव, चिकित्सा अधिकारी और राहुल, चपरासी के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को जिला रेवाड़ी निवासी अमित कुमार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सिविल अस्पताल रेवाड़ी में चपरासी के पद पर तैनात राहुल चिकित्सा अधिकारी की ओर से उसकी माता की विकलांगता प्रतिशत को 50 से 65 प्रतिशत करने की एवज में 20 हजार रिश्वत की मांग कर रहा है और पांच हजार रुपये पहले ही ले चुका था।

एसीबी की टीम ने शिकायत पर तुरंत कारवाई करते हुए आरोपी को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। बाद में टीम ने चिकित्सा अधिकारी को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ एसीबी थाना गुरुग्राम में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच जारी है।

Vigilance nabbed medical officer and his associate taking bribe of Rs 15000