You are currently viewing दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उमा चोपड़ा लीलावती अस्पताल में एडमिट, ये बॉलीवुड कपल भी हुआ कोरोना संक्रमित

दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उमा चोपड़ा लीलावती अस्पताल में एडमिट, ये बॉलीवुड कपल भी हुआ कोरोना संक्रमित

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण की चपेट में आने के बाद दोनों को इलाज के लिए लीलावती हॉस्पिटल एडमिट किया गया है। दोनों का जलील पारकर की देखरेख में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों को ही मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल दिया गया है, जिससे वह ठीक हो रहे हैं। डॉक्टर्स की मानें तो 80 के पार उम्र होने के बाद भी दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है।

86 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बॉडी इलाज के दौरान काफी अच्छा प्रतिक्रिया दे रही है। प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी के एक-दो दिन में डिस्चार्ज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इतना ही नहीं जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल को भी COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया। फिलहाल उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। सोशल मीडिया पर इसका खुलासा करते हुए जॉन ने लिखा था, ‘मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसे बाद में मुझे पता चला कि उसे COVID है। प्रिया और मैंने COVID के लिए टेस्ट कराया और हम पॉजिटिव निकले। हमें घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया गया है इसलिए किसी और के संपर्क में नहीं रहे हैं। हम दोनों टीके लगाए गए हैं और हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं। कृपया स्वस्थ रहें।’

इससे पहले मनोरंजन जगत के कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। करीना कपूर के ठीक के होने बाद हाल ही में अर्जुन कपूर समेत उनकी फैमिली में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, आज डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

Veteran actors Prem Chopra and Uma Chopra admitted to Lilavati Hospital, this Bollywood couple also got corona infected