You are currently viewing जालंधरः सीएम चन्नी के खिलाफ बेरोजगार अध्यापकों ने नामदेव चौक में किया प्रदर्शन, पुलिस ने बैरिकेड लगा रोका

जालंधरः सीएम चन्नी के खिलाफ बेरोजगार अध्यापकों ने नामदेव चौक में किया प्रदर्शन, पुलिस ने बैरिकेड लगा रोका

जालंधर (PLN-Punjab Live News) मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी रविवार को अपने जालंधर दौरे पर आए हुए हैं। श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेकने के बाद वे सांसद और विधायकों के घर मुलाकात करने के लिए जा रहे हैं। जब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का काफिला नामदेव चौक के पास से गुजर रहा था तो उनको बेरोजगार बीएड टेट पास अध्यापकों के विरोध का सामना करना पड़ा।

इस दौरान बेरोजगार अध्यापकों ने सीएम चन्नी और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बेरोजगार अध्यापक सीएम चलने के काफिले के आगे आना चाहते थे लेकिन पुलिस ने बैरिकेड लगाकर अध्यापकों को चौक पर ही रोके रखा, जिस कारण वहां पर जाम की स्थिति पैदा हो गई और वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इस मौके पर अध्यापकों ने कहा कि सड़क पर लोगों को शगुन डालने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अध्यापक नजर नहीं आते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम और कैबिनेट मंत्री परगट सिंह पिछले 3 दिन से अध्यापकों को लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं।

Unemployed teachers protested against CM Channi in Namdev Chowk police stopped barricades