You are currently viewing अनियंत्रित वाहन ने पुलिस जीप को मारी टक्करः पेट्रोलिंग करने जा रहे तीन जवानों की मौत; दो की हालत गंभीर

अनियंत्रित वाहन ने पुलिस जीप को मारी टक्करः पेट्रोलिंग करने जा रहे तीन जवानों की मौत; दो की हालत गंभीर

पटना (PLN-Punjab Live News) बिहार की राजधानी पटना के गर्दानीबाग थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि इस घटना में 2 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 5 पुलिसकर्मी जिप्सी पर सवार होकर पेट्रोलिंग करने निकले थे, इसी दौरान एक अनियंत्रित हाइवा ने जिप्सी को जोरदार टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में जिप्सी में सवार कुल 5 पुलिसकर्मियों में से 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना के दौरान हाइवा से रगड़ खाकर जिप्सी में आग भी लग गई थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और अग्निशमन दस्ते को दी। घटना की सूचना मिलने में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों को पहचान प्रभु साव, पुखराज साव और राजेश कुमार के रूप में की गई है। घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिसमे एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Uncontrolled vehicle collides with police jeep Three soldiers going for patrol killed two are in critical condition