You are currently viewing मानवता शर्मसार: एम्बुलेंस नहीं मिली तो भतीजी का शव कंधे पर लेकर घर पहुंचा चाचा, देखें VIDEO

मानवता शर्मसार: एम्बुलेंस नहीं मिली तो भतीजी का शव कंधे पर लेकर घर पहुंचा चाचा, देखें VIDEO

छतरपुर: मध्य प्रदेश से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स अपनी चार साल की भतीजी का शव कंधे पर घर ले जाने को मजबूर हो गया। उसने एम्बुलेंस के लिए अस्पताल प्रशासन से गुहार लगाई, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो वो शख्स अपनी भतीजी का शव कंधे पर रखकर घर की ओर निकल पड़ा।

जब कुछ लोगों ने शख्स को बच्ची के शव को कंधे पर पैदल ले जाते देखा तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग शिवराज सरकार पर निशाना साध रहे हैं। बताया जा रहा है कि शख्स ने छतरपुर के बक्सवाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए बच्ची को भर्ती कराया था। हालत ज्यादा बिगड़ने पर बच्ची को छतरपुर जिला चिकित्सालय भेज दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

इसके बाद बच्ची के चाचा ने एम्बुलेंस से शव को घर भेजने की गुहार लगाई, लेकिन एंबुलेंस नहीं मिली। फिर एंबुलेंस के अभाव में अपनी भतीजी का शव कंधे पर उठाकर मजबूर चाचा पैदल घर पहुंचा। इधर, पूरे घटनाक्रम के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विजय पाथोरिया ने कहा कि मैं इस संबंध में संबंधित सीएमओ और अधिकारियों से बात करूंगा, जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देखें VIDEO-

Uncle reached home with niece’s body on shoulder if ambulance was not found