You are currently viewing श्री हरमंदिर साहिब माथा टेककर लौट रहे ट्राली सवारों को ट्राले ने मारी टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

श्री हरमंदिर साहिब माथा टेककर लौट रहे ट्राली सवारों को ट्राले ने मारी टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

तरनतारन: पंजाब के तरनतारन शहर में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। हरमंदिर साहिब लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्राली को एक ट्राले ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 14 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरीदकोट जिले के गोदारा गांव के 17 लोग बुधवार की शाम एक ट्राली में श्री हरमंदिर साहिब माथा टेकने आए थे। रात में सभी श्रद्धालु अपने-अपने गांव लौट रहे थे। ट्रॉली जम्मू-कश्मीर-राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग पर पहुंची ही थी कि हरीके पतण की ओर से आ रहे एक ट्राले ने ट्राली को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि ट्रॉली को शरणदीप सिंह नाम का युवक चला रहा था। टक्कर के बाद ट्राली पलट गई और घायल श्रद्धालु चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को 108 पर कॉल किया, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद चालक ट्राली छोड़कर फरार हो गया।

Trolley hit the trolley riders returning after bowing down to Sri Harmandir Sahib