You are currently viewing पंजाब में दर्दनाक हादसा: बाइक को बचाने के चक्कर में दो कारें आपस में टकराई, 4 की मौके पर मौत

पंजाब में दर्दनाक हादसा: बाइक को बचाने के चक्कर में दो कारें आपस में टकराई, 4 की मौके पर मौत

तरनतारन: पंजाब के जिला तरनतारन के हरीके में स्थित नेशनल हाईवे जम्मू-कश्मीर-राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग पर दो कारों की भीषण टक्कर में दो महिलाओं समेत चार की मौत हो गई है। सड़क दुर्घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही हैं। इस हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सभी मृतक स्विफ्ट कार में सवार थे। बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार डेरा बाबा नानक से फिरोजपुर की तरफ जा रही थी।

हादसे की सूचना पाकर थाना पट्टी के एसएचओ हरजीत सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। मृतकों के शवों को एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल पट्टी के शवगृह में रखवा दिया गया। फिलहाल, किसी की पहचान नहीं हो पाई। उक्त कार के दस्तावेज की मदद से मरने वालों की स्वजनों का पता लगाया जा रहा है। इस घटना के बाद इलाके में काफी अफसोसजनक एवं दहशत का माहौल हैं।

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि स्विफ्ट कार के सामने से एक बाइक ने कट मारा। उसे बचाने के लिए चालक ने कार डिवाइडर पर चढ़ा दी। इसके बाद वह सामने से आ रही मारुति कार से जा टकराई। इनमें सवार 2 महिलाओं सहित मौके पर ही कुल 4 की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार की गति 100 से ज्यादा थी, इसलिए ब्रेक लगाने की चक्कर में चालक अपना संतुलन खो बैठा। फिलहाल, पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रहीं हैं।

Traumatic accident in Punjab: Two cars collided in an attempt to save the bike, 4 died on the spot