You are currently viewing जालंधर में बड़ी वारदातः खेत घूमने गए युवक की गोलियां मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने थाना घेरा

जालंधर में बड़ी वारदातः खेत घूमने गए युवक की गोलियां मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने थाना घेरा

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर जिले के मेहतपुर गांव में शुक्रवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान मेहतपुर के रहने वाले लाडी घुम्मन के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार लाडी सुबह 8:00 बजे खेतों में घूमने के लिए गया था।

इस दौरान आरोपियों ने लाडी पर गोलियां बरसा दी, जिससे लाडी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक का कुछ दिनों पहले ही जमीन को लेकर हमलावरों से विवाद हुआ था। वहीं, लाडी की हत्या से गुस्साए परिजनों ने शव को मेहतपुर थाने के बाहर रखकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। डीएसपी शमशेर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

परिजनों ने कहा कि आरोपियों ने 6 महीने पहले ही ने एक नेता पर भी फायरिंग की थी, तब उनका लाइसेंसी असलहा जब्त कर लिया था लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ने असलहा वापस कर दिया।

to the farm was shot dead angry relatives surrounded the police station