You are currently viewing इस महिला ने जान देकर चुकाई रोमांच की कीमत, एक गलती के चलते मौत के मुंह में चली गई महिला

इस महिला ने जान देकर चुकाई रोमांच की कीमत, एक गलती के चलते मौत के मुंह में चली गई महिला

नूरसुल्तान: रोमांच के शौक की कीमत एक महिला को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. तीन बच्चों की मां ‘फ्री-फ्लाइंग’ स्पोर्ट्स का आनंद उठाने गई थी, लेकिन एक गलती के चलते उसकी मौत हो गई। दरअसल, महिला सेफ्टी रोप के बिना ही होटल की छत से कूद गई और सीधे नीचे आ गिरी। उसे अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर जान नहीं बचा पाए। बता दें कि पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं।

33 वर्षीय येवगेनिया लियोन्टीवा रोमांच के अपने शौक को पूरा करने के लिए कजाकिस्तान के कारागांडा स्थित एक होटल की छत पर गई थीं। उनके साथ स्पोर्ट्स आयोजित करवाने वाले ट्रेंड लोग भी थे, इसके बावजूद एक बड़ी गलती हो गई। येवगेनिया ने सेफ्टी रोप अटैच किया बिना ही 82 फीट से छलांग लगा दी।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि छलांग लगाने के बाद जब येवगेनिया को सेफ्ट रोप न होने का अहसास हुआ तो वह चीखने लगीं. उन्हें देखकर आसपास मौजूद लोगों की भी चीख निकल गई। येवगेनिया को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोटों और ज्यादा खून बहने के चलते उनकी मौत हो गई। डॉक्टर ने उनकी सर्जरी भी की, मगर कुछ ही देर में येवगेनिया ने दम तोड़ दिया।

This woman paid the price of adventure by giving her life, due to a mistake, the woman went to death