You are currently viewing दिल्ली में फिर माहौल खराब करने की तैयारी ! इस प्रतिबंधित संगठन ने संसद का घेराव कर ‘खालिस्‍तानी’ झंडा फहराने पर किया इनाम देने का ऐलान

दिल्ली में फिर माहौल खराब करने की तैयारी ! इस प्रतिबंधित संगठन ने संसद का घेराव कर ‘खालिस्‍तानी’ झंडा फहराने पर किया इनाम देने का ऐलान

नई दिल्ली (PLN- Punjab Live News) कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन का 1 साल पूरा हो गया है। किसान आंदोलन के 1 साल पूरे होने पर एक बार फिर प्रतिबंधित खालिस्तानी समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस लोगों को भड़काने की कोशिश में लग गया है। इसी कड़ी में सिख फॉर जस्टिस ने एक औरवीडियो जारी किया है, जिसमें उसने शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद का घेराव करने और खालिस्तानी झंडा फहराने के लिए कहा है।

सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा है कि 29 नवंबर को संसद पर ट्रैक्टर चढ़ाने और खालिस्तानी झंडा फहराने वाले किसानों को सिख फॉर जस्टिस 1 लाख 25 हजार डॉलर देगी।

आपको बता दें कि सिख फॉर जस्टिस इससे पहले भी देश में माहौल खराब करने के लिए अक्सर ऐसे ऑडियो और वीडियो जारी करता रहता है और लोगों को पैसे और वीजा देने का झांसा देता है। सिख फॉर जस्टिस के इस वीडियो के जारी होने के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं और सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

This banned organization announced a reward for those who raised the Khalistani flag by gheraoing the Parliament