You are currently viewing जालंधर में 4 गऊओं के शव मिलने से हड़कंप, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं का आरोप- जहर देकर मारा गया

जालंधर में 4 गऊओं के शव मिलने से हड़कंप, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं का आरोप- जहर देकर मारा गया

जालंधर: जालंधर में 4 गऊओं के शव मिलने से पठानकोट बाइपास वाले बाहरी क्षेत्र धोगड़ी में हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना मिलते ही हिंदु संगठनो के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। कोई किसी तरह का तनाव न हो इससे बचने के लिए सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकरी भी दलबल के साथ पहुंच गए।

मौके पर पुलिस और हिंदु संगठनों के कार्यकर्ताओं को चार में से सिर्फ दो गऊओं के ही शव मिले। हिंदु संगठनों के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि दो गऊओं को मारने के बाद अराजक तत्व उठाकर ले गए हैं। जबकि दो शव मौके पर ही मिले हैं। गऊओं को कोई जहरीला पदार्थ देकर मारा गया है।

हिंदु संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्हें पूरी सूचना मिल गई है कि किसने गऊओं की हत्या की है। उनका आरोप था कि धोगड़ी में ही कुछ लोग हैं जिन्होंने गऊओं को मारा है। उन्होंने कहा कि एसी नीच हरकत करने वालों के नाम उन्होंने पुलिस को दे दिए हैं। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह उन लोगों को से पूछताछ करेंगे। जांच में यदि वह लोग पाए गए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

There was a stir in Jalandhar after the bodies of 4 cows were found, the activists of Hindu organizations were killed by poisoning