You are currently viewing जालंधर में फिर गोली चलने से हड़ंकप: पहले हाथ देकर दो दोस्तो की कार रुकवाई…धमकाया और फिर चला दी गोली

जालंधर में फिर गोली चलने से हड़ंकप: पहले हाथ देकर दो दोस्तो की कार रुकवाई…धमकाया और फिर चला दी गोली

जालंधर: जालंधर में बेखौफ बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश पुलिस को ठेंगा दिखाकर वारदात को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं। ताजा मामला सोढल रोड पर प्रीतनगर से सामने आया है जहां सन्नी और शेरू नाम के युवकों ने कार पर फायरिंग कर दी। गोली जाकर कार की डिग्गी में लगी। पुलिस ने मौके से खोल बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मेडिकल शॉप चलाने वाले दो दोस्त सौरव और गौरव दुकान बंद करके रात करीब 12:15 बजे लौट रहे थे कि रामलीला ग्राउंड वाले मोड़ पर कार सवार सनी और शेरू उन्हें मिले। उन्होंने हाथ देकर दोनों को रोका और धमकाया। जब दोनों दोस्त गाड़ी लेकर निकलने लगे तो आरोपियों ने उनकी गाड़ी पर फायर कर दिया और मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही सीआईए सिटी वन के इंचार्ज सुखजीत सिंह और थाना आठ के एसएचओ सुखदेव सिंह टीमों के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। ये घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ पहले से ही थाना 8 में मारपीट का मामला दर्ज है।

There was a stir due to firing again in Jalandhar, first stopped the car by giving hand … threatened and then fired