You are currently viewing यूनाईटेड हिंदू फ्रंट ने पंजाब के राज्यपाल से की मुलाकात, हिंदू समाज की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने की मांग

यूनाईटेड हिंदू फ्रंट ने पंजाब के राज्यपाल से की मुलाकात, हिंदू समाज की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने की मांग

जालंधर: पंजाब में टारगेट किलिंग, हिंदूओं पर हमले और खालिस्तान समर्थकों के एक्टिव होने से क्षुब्ध यूनाईटेड हिंदू फ्रंट द्वारा आज राज्य के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की गई। राज्यपाल को दिए गए ज्ञापन में पंजाब की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई गई और मांग की गई कि हिंदू समाज की सुरक्षा यकीनी बनाए रखने के लिए ठोस कदम उठाए जाने की मांग की है। 

यूनाईटेड हिंदू फ्रंट के अंर्ताष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जय भगवान गोयल, हिंद क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज नन्हा द्वारा आज पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात करके ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए जय भगवान गोयल और मनोज नन्हा ने कहा कि पंजाब की आप सरकार समाज के हर वर्ग की सुरक्षा, रक्षा करने में विफल रही है। आतंकवाद के समय में हज़ारों हिंदूओं की कुर्बानीयां भुला चुकी है। आप सरकार के कुछ महीने के कार्यकाल में पंजाब की शांति भंग करने वाली ताकतें फिर से सक्रिय हुई हैं।

पंजाब में दिन दिहाड़े किसी न किसी शहर में गोलियां चल रही हैं, हत्याएं हो रही हैं। गैंगस्टरों के अलावा खालिस्तान समर्थित ताकतें एक बार फिर आवाज बुलंद कर रही हैं। सरकार की नाक के नीचे वारिस पंजाब दे जैसे संगठन जोर पकड़ रहे हैं, अमृतपाल सिंह को नया भिंडरावाल घोषित करके सिरोपे भेंट किए जा रहे हैं। हिंदू नेता सुधीर सूरी को हत्यारों पर पुष्प वर्षा की जा रही है। ऐसी घटनाओं से हिंदू समाज में दहशत व्याप्त है ।

गुरपतवंत पन्नू, गोल्डी बराड़ जैसे खालिस्तान समर्थित आतंकी और गैंगस्टर पंजाब की शांति भंग करने के लिए समाज विरोधी ताकतों को हवा देकर पंजाब का माहौल बिगाड़ रहे हैं। पाकिस्तान बैठे गोपाल चावला के ईशारों पर पंजाब में आतंकी वारदातें हो रही हैं।

हिंदू नेताओं ने राज्यपाल से अपील की है कि पंजाब में आतंकवाद के पीड़ित हिंदूओं को 1984 दंगो के पीड़ित सिखों की भांति मुआवजा मिलने की चिरप्रतीक्षित मांग पर भी शीघ्र सकारात्मक निर्णय देने की अपेक्षा करते हैं।

मनोज नन्हा ने कहा कि पंजाब आतंकवाद का शिकार हिंदू समाज के लोग हुए हैं। हिंदूओ के मंदिरों और डेरों पर आतंकी हमले हो रहे हैं। लेकिन इनकी रक्षा के लिए कोई एक्ट अथवा बोर्ड नहीं है। पंजाब में शिरोमणी गुरूद्वारा प्रबंध कमेटी की भांति पंजाब में हिंदू मंदिर एक्ट की आज आवश्यकता है। जिसे जल्द लागू किया जाना चाहिए ताकि हिंदू और मंदिर सुरक्षित रहें। 

यूनाईटेड हिंदू फ्रंट ने राज्यपाल से मांग की है कि पंजाब के हिंदू नेताओं की सुरक्षा और हिंदू धर्म के प्रचार और प्रसार के लिए पंजाब आने वाले उन हिंदू धार्मिक नेताओं को भी व्याप्क सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए।

The United Hindu Front met the Governor of Punjab demanding to take concrete steps for the safety of the Hindu society