You are currently viewing दूसरे कैदियों के सामने यौन संबंध बनाती थी जेलर, पैंट में करा रखा था छेद- इस वजह से किया ऐसा

दूसरे कैदियों के सामने यौन संबंध बनाती थी जेलर, पैंट में करा रखा था छेद- इस वजह से किया ऐसा

नई दिल्ली: अमेरिका  के कैलिफोर्निया की फ्रेस्नो काउंटी जेल की 27 साल की जेलर टीना गोंजालेज को हाल ही में सजा सुनाई गई है। दरअसल, उसे कैदी के साथ अन्य कैदियों के सामने यौन संबंध बनाने का दोषी पाया गया था। उसे 7 महीने कैद की सजा सुनाई गई है। वह 210 दिन उसी जेल में कैदी के रूप में बिताएगी, जहां वह काम करती थी।

टीना ने 11 अन्य कैदियों के सामने एक कैदी से संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं, कैदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने में आसानी हो, इसके लिए उसने अपनी यूनीफॉर्म की पैंट में एक छेद भी कर रखा था। फ्रेस्नो काउंटी शेरिफ ऑफिस को दिसंबर 2019 में सूचना दी गई थी कि एक पुरुष कैदी जिसके पास सेल फोन था, वह कथित तौर पर गोंजालेज के साथ यौन संबंध बना रहा था।

इसके बाद जांच शुरू हुई और अज्ञात कैदी के सेल की तलाशी में सबूत के साथ एक सेल मिला, जिसने उन आरोपों का समर्थन किया कि गोंजालेज उसके साथ यौन संबंध बना रही थी। गोंजालेज को मई में गिरफ्तार किया गया। उसने 2016 और 2019 के बीच एक सुधार अधिकारी के रूप में काम किया।

गोंजालेज ने न सिर्फ संभोग किया, बल्कि उसे सेल फोन और ड्रग्स भी दी और इसके अलावा जेलबर्ड रेजर भी दिया और बाद में चेतावनी भी दी कि फोन की तलाशी ली जा रही है। पिछले महीने सजा सुनाए जाने के बाद जज माइकल इडियार्ट ने गोंजालेज से कहा, ‘मुझे लगता है कि आपने जो किया वह भयानक, बेवकूफी भरा था और आपने अपना करियर बर्बाद कर लिया।’

इस वजह से किया ऐसा
सुनवाई के दौरान टीना के बचाव पक्ष के वकील मार्टिन टैलिसनिक ने कहा कि उसने जिम्मेदारी ली और कहा कि उस समय उसकी शादी के अंत ने उसे कमजोर बना दिया, जिसके कारण उससे ऐसा हुआ। जेल में बंद कर्मचारियों या जेल में किसी और को कोई नुकसान या खतरा पहुंचाने का उनका इरादा कभी नहीं था।


The jailer used to have sex in front of other prisoners, got a hole in the pants – did this because of this