You are currently viewing एक सेकेंड में चली जाती बच्चे की जान, लेकिन पिता ने गजब की फुर्ती दिखाकर बचाई जिंदगी; देखें VIDEO

एक सेकेंड में चली जाती बच्चे की जान, लेकिन पिता ने गजब की फुर्ती दिखाकर बचाई जिंदगी; देखें VIDEO

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। यह वीडियो एक पिता और उसके छोटे से बच्चे से जुड़ा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता किसी सुपरहीरो की तरह अपने बच्चे की जान बचाता है।

बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो सड़क पर बड़ी ही लापरवाही से चलते हैं। इन लोगों की वजह से सड़क पर हादसे हो जाते हैं। इसमें जिसकी गलती नहीं होती है, उसकी जान पर बन आती है। यह हादसा भी ऐसा ही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे एक बाइक खड़ी है। इस बाइक पर एक बच्चा बैठा हुआ है। वहीं उसके पास बच्चे के पिता भी खड़े दिखाई देते हैं। पिता बहुत ही आराम से अपने बच्चे के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। तभी कुछ ऐसा होता है, जिससे पिता की सांस अटक सी जाती है।

देखें VIDEO-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TRT World (@trtworld)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिता अपने बच्चे को पकड़कर खड़े हुए हैं। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कुछ ही पलों में क्या होने वाला है। दरअसल, एक सुपरस्पीड कार अचानक से आती है। आप देख सकते हैं कि वह कार बाइक को जोरदार टक्कर मारती है। हालांकि, पिता पलक झपकते ही किसी सुपरहीरो की तरह अपने बच्चे को तब तक बाइक से उठा चुका होता है। आप देख सकते हैं कि एक सेकेंड की भी देरी होती तो बच्चे की जान जा सकती थी। वीडियो में देख सकते हैं कि पिता बच्चे को उसकी मां की गोद में देकर कार चलाने वाले को जोर से चिल्लाता है। हालांकि तब तक कार ड्राइवर वहां से काफी दूर जा चुका था।

The child’s life would have been lost in a second, but the father saved his life by showing amazing agility; View VIDEO