You are currently viewing चार महीने पहले लापता हो गया था कैब चालक, अब पुलिस ने बरामद किया कंकाल; जानें क्या है पूरा मामला

चार महीने पहले लापता हो गया था कैब चालक, अब पुलिस ने बरामद किया कंकाल; जानें क्या है पूरा मामला

जमशेदपुर: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के जंगल से पुलिस ने आज (बुधवार को) करीब चार महीने पहले लापता हुए एक एप कैब चालक का कंकाल बरामद किया। 22 साल के राहुल श्रीवास्तव के परिवार के सदस्यों ने बीती दो अगस्त को एमजीएम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तीन अक्तूबर को आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार ने कहा कि गलत तरीके से कैद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने 22 वर्षीय संदिग्ध सुधीर कुमार शर्मा और उसके साथी 21 वर्षीय रवींद्र महतो को पूछताछ के लिए उठाया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शर्मा के पास से श्रीवास्तव का मोबाइल फोन भी मिला है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने कार बेचने के इरादे से जिले के चांडील बांध के पास सिर पर पत्थर मारकर कैब चालक की हत्या करने की बात कबूल की। इसके बाद वे कथित तौर पर शव को जंगल में छोड़कर कार और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

उनके बयान के आधार पर एक पुलिस दल ने जंगल से कंकाल बरामद किया, अधिकारी ने कहा कि कार भी मिल गई है। उन्होंने कहा कि न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपियों ने कथित तौर पर वाहन के संभावित खरीदार से एडवांस कैश लिया था। आगे की जांच की जा रही है।

The cab driver went missing four months ago, now the police have recovered the skeleton; Know what is the whole matter