You are currently viewing चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मैकेनिक का शव रामा मंडी से बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मैकेनिक का शव रामा मंडी से बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बठिंडा: यहां गांव माहीनंगल में चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मैकेनिक लापता हो गया था जिसका शव रामा मंडी के रजवाहे से बरामद किया गया है। मृतक मैकेनिक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इसके बाद थाना तलवंडी साबो पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर पांच अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मौत के सही कारणों का पता भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

पुलिस को दिए अपने बयान में गांव माहीनंगल निवासी अमनदीप सिंह ने बताया कि उसका 31 वर्षीय भाई कमलजीत सिंह उर्फ निक्का कार मैकेनिक का काम करता है। बीती 19 जुलाई की सुबह वह हर रोज की तरह अपने काम के लिए घर से निकाला था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। उन्होंने बताया कि अगले दिन यानि 20 जुलाई को उसके भाई कमलजीत सिंह का शव रामा मंडी के नजदीक एक रजवाहे से बरामद हुआ। जिसके शरीर पर कुछ चोट के भी निशान थे।

परिजनों ने हत्या का आशंका जताई और पुलिस को बताया कि उसके भाई को पांच अज्ञात लोग गांव भागीवांदर कैचियां लालेआणा रोड से कार में बिठाकर अपने साथ लेकर गए थे और उसके बाद उनका शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर अज्ञात पांच लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना तलवंडी साबो के प्रभारी एसआइ अवतार सिंह ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

The body of a mechanic who went missing under suspicious circumstances four days ago was recovered from Rama Mandi, relatives feared murder.