You are currently viewing सर्जरी फेल होने से बिगड़ा इस अभिनेत्री का चेहरा, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

सर्जरी फेल होने से बिगड़ा इस अभिनेत्री का चेहरा, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: कई स्टार्स सुंदर दिखने के लिए कई तरह की सर्जरी करवाते हैं, वहीं एक ऐक्ट्रेस को रूट कैनल सर्जरी करवाना भारी पड़ गया। गलत ट्रीटमेंट के कारण कन्नड़ ऐक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा बिगड़ गया। गलत ट्रीटमेंट का क्या हश्र हुआ है, यह स्वाति सतीश का चेहरा देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

स्वाति सतीश की खराब सर्जरी के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उनका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु की रहने वालीं स्वाति सतीश ने हाल ही रूट कैनल थैरपी करवाई थी। इसके बाद उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई थी और दर्द होने लगा था। डॉक्टर ने स्वाति सतीश को आश्वासन दिया कि दो-तीन दिन में उनका चेहरा ठीक हो जाएगा और सूजन भी चली जाएगी।

लेकिन 3 हफ्ते बाद भी हालत जस की तस है। न तो स्वाति सतीश के चेहरे की सूजन गई है और न ही दर्द। पूरा हुलिया बिगड़ चुका है, जिसके कारण स्वाति सतीश को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। इस वजह से स्वाति सतीश ने अब घर से निकलना भी बंद कर दिया है।

ऐक्ट्रेस स्वाति सतीश ने डॉक्टर पर कथित रूप से आरोप लगाया है कि उसने उन्हें ट्रीटमेंट और दवाइयों के बारे में गलत और आधी-अधूरी जानकारी दी। दावा किया जा रहा है कि ट्रीटमेंट के दौरान ऐक्ट्रेस को एनेस्थीसिया के बजाय सेलिसिलिक ऐसिड दिया गया। इस बारे में स्वाति सतीश को तब पता चला, जब वह इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल गईं। अब स्वाति सतीश घर पर हैं। स्वाति सतीश ने ‘एफआईआर’ और 6 To 6 जैसी फिल्मों में काम किया है।

The actress’s face deteriorated due to surgery failure, serious allegations leveled against the doctor