You are currently viewing राहुल भट्ट की हत्या से कश्मीरियों में भय पैदा करने की फिराक में आतंकी, लोगों की सुरक्षा को लेकर सरकार उठाए सख्त कदम: मनोज नन्ना

राहुल भट्ट की हत्या से कश्मीरियों में भय पैदा करने की फिराक में आतंकी, लोगों की सुरक्षा को लेकर सरकार उठाए सख्त कदम: मनोज नन्ना

-अमरनाथ और माता वैष्णों देवी की यात्रा करने वाले तीर्थयात्रियों की भी सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग

जालंधर: कश्मीर में बीते दिन आतंकियों ने तहसील दफ्तर में घुस कर एक कश्मीरी पंडित की हत्या करके जम्मू कश्मीर का माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जिसे लेकर यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के पंजाब के संयोजक मनोज नन्ना ने कड़े शब्दों में निंदा की है।

मनोज नन्ना ने कहा कि कुछ दिनों बाद अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है। उनके दर्शनों के लिए देश और विदेशों से आने वाले लाखों लोगों के मन में डर का माहौल पैदा करने के लिए जानबूझकर उपरोक्त घटना को अंजाम दिया गया। मनोज नन्ना साथ ही सेना की भी सराहना की जिन्होंने 24 घंटे के भीतर राहुल भट्ट की मौत का बदला लेते हुए हत्यारे आतंकियों को मार गिराया।

मनोज नन्ना ने कहा कि करीब 30 साल बाद कश्मीर के हालात ठीक हो रहे हैं। आम व्यक्ति खास कर कश्मीरी पंडितों को दोबारा निशाना बनाना कश्मीर में रहने वाले लोगों के मन में खौफ पैदा होना संभाविक है, इसलिए उन्होंने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि कश्मीर के लोगों की सुरक्षा भी कड़ी की जाए। साथ ही उन्होंने अमरनाथ यात्रा, श्री वैष्णो देवी यात्रा में कोई भी विघ्न न पड़े इसके लिए उन्होंने सुरक्षा कड़ी करने की मांग भी की है।

इस अवसर पर यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के पंजाब के संयोजक मनोज नन्ना, आशीष अरोड़ा, यश पहलवान, सुमित सरीन, इंद्रजीत झा, धीरज घई, शुभम शर्मा, साहिल शर्मा, प्रिंस शर्मा, अश्वनी शर्मा, वरिंदर शर्मा, दीपक शर्मा, पंकज शर्मा, साहिल सेठी उपस्थित थे।