You are currently viewing पंजाब में न्यू ईयर और विधानसभा चुनाव में बड़े धमाके करने की फिराक में आतंकी, पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर

पंजाब में न्यू ईयर और विधानसभा चुनाव में बड़े धमाके करने की फिराक में आतंकी, पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर

जालंधर (PLN-Punjab Live News) न्यू ईयर और आगामी विधानसभा चुनावों से पहले सीमा पार बैठे आतंकी पंजाब में बड़ा धमाका करने की फिराक में है। बीते दिनों गुरदासपुर में मिले हैंड ग्रेनेड, आरडीएक्स और टिफिन बम भी इसका संकेत दे रहे हैं। ऐसे ही हैंड ग्रेनेड, आरडीएक्स और टिफिन बम की खेप पंजाब के कई इलाकों में छुपाकर रखी हो सकती है।

बीते दिनों तरनतारन पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों ने ऐसे कई खुलासे किए हैं, जिसके बाद पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक पंजाब में 60 से अधिक स्लीपर सेल घूम रहे हैं जिनके पास हथियार पहुंच चुके हैं या आने वाले दिनों में पहुंचने वाले हैं।

इसे ठिकाने लगाने के लिए वह तस्करों और ड्रोन का सहारा लेगी। पता चला है कि दिसंबर महीने में पड़ने वाले कोहरे की आड़ में आतंकी भी सीमा पार करने की फिराक में हैं। ऐसे में वह न्यू ईयर और विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब में बड़े धमाके कर सकते हैं और पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर सकते हैं।

Terrorists to make big bang in New Year and assembly elections in Punjab police administration and intelligence agencies on alert